गहने लूटने के बाद घर में घुसे बदमाशों की खौफनाक करतूत, चाकू की नोक पर महिला से किया सामूहिक बलात्कार

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

ओडिशा के भुवनेश्वर में चोरी और बलात्कार काहैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक फ्लैट में चोरी करने के घुसे दो बदमाशों ने पहले गहने लूटे और इसी बीच घर में मौजूद महिला को देखकर उनकी नीयत बिगड़ गई और उन्होंने चाकू की नोक पर उस महिला के साथ बलात्कार किया. हालांकि घटना के बाद पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

भुवनेश्वर पुलिस ने बुधवार को इस मामले में जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि दो चोरों ने चाकू की नोंक पर महिला के गहने लूटने के बाद उसके फ्लैट में ही उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस ने बताया कि यह हमला सोमवार को शहर के मैत्री विहार इलाके में आधी रात के बाद करीब 2 बजे हुआ, जहां महिला अपनी दो साल की बेटी के साथ सो रही थी. घटना के समय फ्लैट में कोई पुरुष सदस्य मौजूद नहीं था. पुलिस ने बताया कि चोरों ने बांस के डंडों का इस्तेमाल कर इमारत में प्रवेश किया होगा.

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार, चोरों ने पहले चाकू की नोंक पर उसके गहने और मोबाइल फोन लूट लिए. इसके बाद उन्होंने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार किया और धमकी दी कि अगर उसने मदद के लिए आवाज लगाई तो वे उसकी बेटी को मार देंगे.

Advertisement

पुलिस ने बताया कि एक निजी कंपनी में काम करने वाली महिला 10 दिन पहले ही उस फ्लैट में रहने आई थी. अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरे न होने के कारण पुलिस अधिकारी आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से सुराग तलाश रहे हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Sharidiye Navratri 2024 Ghatsthapana shubh muhurt: शारदीय नवरात्रि कल से शुरू, बस इतनी देर रहेगा घटस्थापना का शुभ मुहूर्त

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now